गुजरात चुनाव को लेकर उनाकांड के पिडीतो का संदेश..

- December 08, 2017
गुजरात चुनाव को लेकर उनाकांड के पिडीत वशराम सरवैया का कहेना है कि, यह चुनाव मे हम भाजपा और कोंग्रेस दोनो मै से किसी का भी समर्थन नहीं करेंगें।

भाजपा और कोंग्रेस दोनो पार्टी जातिवाद और मुडीवाद को बढावा दे रही है, यह दलित विरोधी पार्टीयाँ द्वारा प्रत्यक्ष या परोक्ष रुप से चलाए गए मनुवाद के केम्पेईन के चलते ही हमारे उपर अत्याचार हुआ था।

जब हमारे उपर अमानवीय अत्याचार हुआ था तब यह दलित विरोधी मानसिकता वाली पार्टीयाँ नहीं बल्की हमारे वंचित समुदाय के लोग एवं समाजवादी विचारधारा वाले सामाजिक कार्यकर्ताओ ने हमारा साथ दिया था और हमारे हक्क व अधिकार की लडाई मे शामिल हुए थे।

जो पार्टीयाँ जातिवाद और अस्पृश्यता का प्रत्यक्ष या परोक्ष रुप से समर्थन करती हो वह पार्टीयाँ हमारा कुछ भी भला नहीं कर सकती, हम यह मनुवादी विचारधारा वाली पार्टीयों को हम हरगीज वोट नहीं कर सकते।


हम यह कैसे भुल सकते है कि, हमे वोट करने का अधिकार हमारे मुक्तिदाता बाबासाहेब आंबेडकर के जिवन संधर्ष के बदौलत मिला हुआ है।

हम आज नहीं तो, पांच या दस साल बाद जितेंगें और लेकिन भाजपा और कोंग्रेस को वोट देकर अपना किंमती वोट कतैई बरबाद नहीं करेंगें।

राष्ट्र निर्माता बाबासाहेब आंबेडकर और हमारे अन्य महामानवो की विचारधारा पर चलने वाली राजनैतिक पार्टीओ को ही हम समर्थन करेंगें।

गुजरात के 50 लाख दलितो के लिए मेरा बस यही संदेश है..!!